स्मैक ड्रग्स कैसे छुड़ायें |

 

Nasha Mukti Arogyam
KOTA, Rajasthan
MO. +91 8209631516
 

Rid- drugs
चरस स्मैक मुक्ति दवा
Anti Drugs Dawai 

एन्टी ड्रग्स दवाई आयुर्वेदिक ओषधियों से निर्मित व्यसन उपचार के लिए सरल, सफल एवं कामयाब नुस्खा है, यह बहुत ही कम समय में चरस स्मैक, ड्रग्स, हेरोइन आदि के व्यसन से मुक्ति दिलाती है यह चरस, स्मैक ड्रग्स, कोकीन, चिट्टा, एवं हेरोइन आदि की लत को इतने कम समय में छुड़ाने वाली एक मात्र नेचुरल मेडिसिन पैकेज है ।

स्वेच्छा से सरलता  पूर्वक छोड़ें  
इस दवाई के कोई साइड इफेक्ट नहीं है। इसे नियमित रूप से विधिनुसार लेने से सरलता पूर्वक नशे की आदत छुट जाती है। स्वेच्छा से नशा छोड़ने वाले व्यसन पीड़ित लोगों के लिए सिर्फ एक ही कोर्स में उपरोक्त नशे की लत से छुटकारा मिल जाता है।
 
यह किस प्रकार कार्य करती है
इस दवाई के सेवन से किसी प्रकार का दर्द तकलीफ, बैचेनी, घबराहट या नींद नहीं आने जैसी कोई परेशानी नहीं रहती है यह नशे के आदी व्यक्ति के शरीर एवं दिमाग का संतुलन फिर से सामान्य बनाने का कार्य करती है। 
सिर्फ 10 दिन बाद से ही नशे का आदि व्यक्ति सामान्य होने लगता है, वहां से दवा की मात्रा को धीरे धीरे कम किया जाता है और 30 दिनों के भीतर ही चरस, स्मैक ड्रग्स, कोकीन, चिट्टा, एवं हेरोइन आदि की लत सरलता पूर्वक छुट जाती है।
 
यह खास क्यों है
इस दवाई की आदत नहीं पड़ती है, बल्की नशेड़ी व्यक्ति का शरीर एवं दिमाग का संतुलन फिर से सामान्य हो जाता है तथा स्मैक ड्रग्स के आदी व्यक्तियों को सामान्य तरीके से स्मैक के व्यसन से मुक्ति मिल जाती है, इसमें ऐसी कोई प्रतिबंधित वस्तु नहीं है, जो शरीर को हानि पहुँचाती हो। इसमें प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने जैसे भी गुण विद्यमान है, जो कि नशे की बीमारी से लड़ने के अलावा स्फूर्ति का एहसास भी कराती है। 
 
व्यसन  मुक्त  जीवन  जीना आसान 
स्मैक के आदी व्यक्ति का दिमाग एवं शरीर का संतुलन बिगड़ सा जाता है। नियमानुसार एन्टी ड्रग्स नशा मुक्ति आयुर्वेदिक दवाई लेने से बिना परेशानी के तथा बिना भर्ती के ही चरस, स्मैक ड्रग्स, कोकीन,चिट्टा, एवं हेरोइन आदि की आदत छुट जाती है। और नशे की लत से परेशान व्यक्ति का जीवन चक्र बदल जाता है।
इस दवाई को खाने के बाद नशे की तलब नहीं आती है, और धीरे - धीरे इच्छा कम होने लगती है।
इस दवाई से चरस, स्मैक ड्रग्स, कोकीन, चिट्टा, एवं हेरोइन आदि की लत आसानी से छुट जाती है और जीवन जीना आसान हो जाता हैं।
             
स्मैक ड्रग्स के दुष्परिणाम
स्मैक का नशा आदमी के शरीर का संतुलन चक्कर बिगाड़ देता है। यह धीरे धीरे दिमाग की नसों को शिथिल एवं शरीर को कमजोर कर देता है। 
स्मैक की अधिक आदत मानव मष्तिस्क को धीरे-धीरे विनष्ट भी कर सकती है, इन पदार्थों का सेवन मानव समाज के लिए बहुत ही घातक है।  इस व्यसन के आदी व्यक्ति एवं उसका परिवार बर्बादी के करीब पहुंच की स्थिति में आ जाता है। इन पदार्थो के सेवन से स्वयं नशेड़ी व्यक्ति एवं उसका परिवार काफी परेशान रहता हैं।
 
पीड़ित को स्मैक ड्रग्स नहीं मिलने पर
स्मैक के आदी लड़के लड़कियां इस व्यसन को पाने के लिए आखिरी स्थिति में चोरी, हत्या जैसी घटिया कार्य करने के लिए भी हिचकिचाते नहीं है और वह किसी भी हद तक जाने को तैयार हो जाते हैं। एस नशे के आदी व्यक्ति का दिल दिमाग एवं शरीर का संतुलन बिगड़ जाता है, एन्टी ड्रग्स नशा मुक्ति आयुर्वेदिक दवाई से बिना परेशानी के चरस, स्मैक मुक्ति का कारगर इलाज होता है, जिससे कई लोगों का जीवन चक्र बदला है।
 
हमारा उद्देश्य
''नशा मुक्ति आरोग्यम्'' मानव सेवा  के भाव से सस्ती एवं सुलभ नशा मुक्ति दवाई उपलब्ध करवाने के लिए प्रतिबद्ध है। एवं दूर - दराज के लोगों को भी इस  सेवा का लाभ पहुंचाने की कोशिश की जाती हैं। 
'' नशा मुक्त आम जन '' 
'' नशा मुक्त इण्डिया '' ही हमारी सोच हैं।
 
केवल स्वेच्छा से दवा खाकर छोड़ने वाले ही सम्पर्क करें

                    घर बैठे भी आर्डर कर सकते हैं
 
                              कोर्स की कीमत
                               3000/- रुपये
                             घर बैठे प्राप्त करें
                अधिक जानकारी के लिए संपर्क करें
                           MO. 820 963 1516 




No comments: